Wednesday 22 November 2017

मुफ्त विदेशी मुद्रा संकेत whatsapp वेब


व्हाट्सएप ब्रॉडकास्ट सदस्यता के जरिए नि: शुल्क विदेशी मुद्रा संकेतों में शामिल हो गए हैं। सिस्टम, सूचक मैं सफलतापूर्वक उनके कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में कारोबार कर रहा हूं, मेरे व्यापारियों को साथी व्यापारियों के साथ साझा करने के लिए बस उन्हें मदद करने के लिए। कैच। अब आपके नाम को छोड़ दें whatsapp संपर्क नंबर और अपने निवास नियमों के देश के लिए मेरे संकेत व्यापार के बाद एक ही बहुत आकार के साथ। लालच आप को मार सकता है अगर वैसे भी मैं आपको कुछ हफ्तों के पिप्स को अगले हफ्ते अपने मुनाफे को बढ़ाने के लिए एक सप्ताह के लाभ का उपयोग करने में मदद करता है। हैटर्स कृपया दूर रहें। यदि आप अपने अच्छे पर व्यापार कर सकते हैं। यदि आप रुचि नहीं रखते हैं तो इसके बेहतर रहने के लिए यहां बेहतर होगा अपने समय और खान को ढोना मत करो। व्हाट्सएप विदेशी मुद्रा सिग्नल फ़ील्ड में 10 से अधिक वर्षों के अनुभव वाले एक अनुभवी व्यापारी हैं, मैं मुख्य रूप से विदेशी मुद्रा और विशेष रूप से 12 प्रमुख जोड़े का व्यापार करता हूं। मैंने फ़ॉरेक्स फ़ैक्ट्री में यहां एक सफल प्रणाली शुरू की है, जिसमें मैं रोज़रोज के आधार पर व्यापार के बारे में बुनियादी पद्धति को समझाता हूं। व्हाट्सएप्फ़ प्रीमियम सिग्नल - स्टॉपलोस के साथ कम जोखिम सिग्नल एफएफ के कई सदस्यों ने व्यावसायिक संकेतों के लिए कहा है, मैं इसे ट्रेडिंग सिस्टम में पोस्ट नहीं कर सकता इसलिए मैंने व्यावसायिक सामग्री पर अपनी सेवा देने का फैसला किया। व्यापार संकेतों को व्हाट्सएप के माध्यम से भेजा जाता है और यह तत्काल है व्यापार संकेत निम्न प्रारूप में होंगे: ईयू 1.3XXX SL 1.3XXX टीपी 1.3XXX खरीदें आप कितने संकेतों की एक महीने की अपेक्षा कर सकते हैं प्रत्येक सप्ताह आप अपेक्षा कर सकते हैं 4 - 10 संकेतों के आधार पर बाजारों की अस्थिरता एक महीने में कुल 20-50 संकेतों की उम्मीद की जा सकती है। व्हाट्सएप के माध्यम से आपके संदेहों पर मेरे साथ एक पर एक बातचीत 2. किसी भी प्रासंगिक विदेशी मुद्रा समाचार मैं WhatsApp के माध्यम से भेज देंगे। 3. व्यापार सक्रिय होने पर एक टिप्पणी या अपडेट प्रदान किया जाएगा। नियमों का पालन करने के लिए यदि आप संकेतों में रुचि रखते हैं: 1. माइक्रो खातों को न्यूनतम 100 के साथ कैपिटल किया जाना चाहिए। 2. 1000 इक्विटी के साथ मिनी अकाउंट 3. 10000 इक्विटी वाले मानक खाते 4. सभी ट्रेडों में न्यूनतम 0.1 लॉट के साथ शुरू होता है और सिफारिश लीवरेज 1: 400 और ऊपर है। 5. 10 पिप्स होंगे - सभी ट्रेडों में 90 पीईपी लाभ। बंद करो नुकसान 60 pips से अधिक नहीं होगा 6. इक्विटी के 5 से 10 ड्रॉ डाउन नहीं होंगे। 7. अपेक्षित विकास 10 से 25 प्रति माह हो सकता है। 8. अधिकांश ट्रेडों के आदेश सीमित होंगे। मासिक शुल्क - 79 (30 दिन) तीन महीने - 199 (90 दिन) 17 बंद यदि आप रुचि रखते हैं तो मैटैंडलेगेल के माध्यम से संपर्क करें पवित्र ग्रील्स एक उचित विदेशी मुद्रा योजना के साथ मौजूद हैं कृपया अनुशंसित सेटिंग्स का पालन करें, हर छह-आठ महीनों के लिए अपने खाते को दोहराएं उदाहरण खाते के केवल 2 खाते को जोखिम के लिए 10000 खाते के लिए 0 - 20 पिप्स - 1 मानक लॉट 20 - 40 पिप्स का उपयोग करें - 0.5 मानक लॉट 40 - 60 पिप्स का उपयोग करें - 0.33 मानक बहुत 60 - 80 पिप्स का उपयोग करें - 0.25 मानक बहुत से उपयोग करें कई व्यापारियों ने निशान के लिए कहा है। इसलिए मैंने केवल 10 प्रयोक्ताओं के लिए एक महीने का ट्रेल प्रदान करने का निर्णय लिया है, यह देखते हैं कि परीक्षण किसने किया। परीक्षण अवधि में आप अन्य सामान्य ग्राहकों के रूप में संकेत प्राप्त करेंगे। यह मुकदमा सिर्फ एक महीने के लिए सिर्फ 29 है और केवल 10 स्लॉट्स अगर आपको बस एक पोस्ट की आवश्यकता है तो मुझे ट्रायल की ज़रूरत है और मैटैंडलेगमेल को एक ईमेल भेजना चाहिए होली ग्रैल्स एक उचित विदेशी मुद्रा योजना के साथ मौजूद हैं

No comments:

Post a Comment