Friday 1 December 2017

जेक्लस विदेशी मुद्रा समीक्षा लिंक


उत्पाद की समीक्षा करें: जेसीएल 8217 के विदेशी मुद्रा व्यापारी मुझे एक उत्पाद की समीक्षा करने में प्रसन्नता हुई है जो मैंने कभी भी समीक्षा की थी सर्वोत्तम ट्रेडिंग प्रणालियों में से एक है। मैं यह कहकर शुरू करना चाहता हूं कि मुझे इस लेख को लिखने से कोई आय प्राप्त नहीं हुई है। मैंने जॉर्डन को इस प्रणाली के निर्माता से संपर्क किया और पूछा कि क्या मैं अपनी प्रणाली का उपयोग कर सकता हूं और मैं इसकी समीक्षा करूँगा। वह सहमत हो गया और मुझे खुशी है कि उन्होंने किया। यह एक स्विंग प्रवृत्ति व्यापार प्रणाली है जो मेटा ट्रेडर 4 का उपयोग करते हुए 4hr और 8hr चार्ट्स का कारोबार करती है। इस प्रणाली में 4 संकेतक शामिल हैं जो इस सिस्टम के लिए कस्टम किए गए हैं। इसमें शामिल एक संकेतक को ट्रू ट्रेंड संकेतक कहा जाता है और सभी ट्रेडों को सही प्रवृत्ति की दिशा में किया जाता है। सिस्टम की स्क्रीन शॉट मैं इस प्रणाली को एक हफ्ते के लिए परीक्षण कर रहा हूं और मैं बहुत लाभदायक रहा हूं और यहां तक ​​कि 200 pips के कुछ व्यापार भी हैं। इस प्रणाली का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह सिर्फ एक प्रणाली नहीं है, लेकिन जॉर्डन वास्तव में आपको व्यापार करने के लिए सिखाता है। वह सिर्फ संकेत देने के लिए नहीं करता है, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत तौर पर सिखाने के लिए वह चैट रूम में समय लेता है। इस प्रणाली में धन प्रबंधन रणनीतियों शामिल हैं ताकि आप सीख सकें कि आपके ट्रेडों को ठीक तरह से कैसे लाभ उठाना है। इस प्रणाली का एक और बड़ा गतिशील व्यापारिक व्यापार उन व्यापारियों से भरा हुआ है जो एक-दूसरे की मदद करते हैं और सिस्टम को नए उपयोगकर्ताओं को सिखाने में मदद करते हैं। यह मेरे लिए बड़ी मदद थी और मुझे वापस आना चाहते हैं ताकि मैं दूसरों की सहायता कर सकूं। सबसे बड़ी खामी यह है कि पहली बार यह नई प्रणाली सीखने और एमटी 4 संकेतकों को सिस्टम के अनुसार लोड करने के लिए काफी भारी हो सकता है लेकिन सभी मदद से आप इसे जल्दी से सीखेंगे इसलिए मैं सुझाव देता हूं कि जो कोई भी व्यापार करना सीखना चाहता है वह जॉर्डन 8217 के विदेशी मुद्रा की जांच कर लेना चाहिए। कीमत भी सस्ती है इसलिए यह एक और कारण है कि बाहर की जांच करने का एक और कारण है .2 प्रति माह 1000 प्रति वर्ष यह इस तरह है कि मैं विदेशी मुद्रा में पैसे कमा रहा हूं विवरण: ड्रॉडाउन को 25 और औसत मासिक लाभ में 25 को रखने के लक्ष्य के साथ यूआरयूडी पर नया व्यवस्थित व्यापार। औसत मासिक लाभ का वास्तव में क्या मायने रखता है। मैक्स। ड्राड्रेशन रेशियो यह संशोधित सिलमर अनुपात है मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, अन्य सभी आंकड़े अप्रासंगिक हैं 8230 यदि यह अनुपात 1: 1 से ऊपर है तो रणनीति 8216 के लिए योग्य है 8217 और 1: 1 से ऊपर कुछ 8216 एक्सक्लोरिम 8217 है और यह वह जगह है जहां नया व्यवस्थित स्थिर ROI करता है। 1000 वार्षिक जो 22 मासिक है या एक वर्ष के भीतर 100 मिलियन से 1 मिलियन डॉलर। जो एक वर्ष में 1 मिलियन से 10 मिलियन हो जाएगा, मेरे पास दो साल के लेन-देन नहीं हैं। अन्यथा, मैं अभी 10 लाख से ऊपर ट्रेडिंग कर रहा हूं। मैं अभी से दो साल में वहां रहने की उम्मीद करता हूं। पैमाने पर क्या होता है क्या यह संभव है कि सोरोस का पैसा कैसे बनाया जाए 100K 4 लॉट्स (कोई समस्या नहीं) 1 मिलियन है 40 लॉट (अभी भी ठीक है) आप संभवत: अधिकतम 80 लॉट प्रति ट्रेड पर जा सकते हैं। तो 1-2 मिलियन अधिकतम अधिकतम प्रति ब्रोकर है 20 दलाल किसी भी तरलता के मुद्दों को हल करते हैं अच्छे दलालों, कोई दलाल जो आप के साथ काम करना चाहते हैं, प्रसंस्करण के माध्यम से सीधे उपयोग करते हैं। जिसका मतलब है कि वे आपके ट्रेडों के साथ कोई जोखिम नहीं लेते हैं यदि आप ब्रोकर से 100 लॉट खरीदते हैं तो वे इंटरबैंक पर तुरन्त 100 लॉट लाते थे। वे कमीशन (और प्रसार) से पैसा कमाते हैं। आपके खिलाफ व्यापार नहीं, ब्रोकर को बिल्कुल भी जोखिम नहीं। यही कारण है कि मैं खुद के साथ शुरू Tallinex यह लक्ष्य है, 22 प्रति माह 1000 प्रति वर्ष ऐसा मैं कैसे कर रहा हूं, नई प्रणालीबद्ध ट्रेडिंग प्रत्येक व्यक्ति के पास अलग-अलग निवेश लक्ष्यों हैं 22 प्रति माह 1000 प्रति वर्ष यह आपके लक्ष्यों और जोखिम के स्तर पर निर्भर करता है .. मैं एक निवेश सलाहकार नहीं हूं और संभावना यह है कि नुकसान कुछ प्रारंभिक निवेश या सभी के लिए निरंतर हो सकता है और इसलिए हर किसी को पैसा निवेश नहीं करना चाहिए वे खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं पिछले परिणाम जरूरी भविष्य के प्रदर्शन का संकेत नहीं हैं स्थिर ROI के साथ मैं नीचे 20 से नीचे रखने की कोशिश कर रहा हूं। अधिकतम 25 से नीचे खींचना के साथ मैं हमेशा 10 से नीचे ड्रॉडाउन रखने की कोशिश करता हूं। यह कहने की जरूरत नहीं है कि इन प्रकार के रिटर्न के साथ आसान नहीं है। 10 बार पहुंचने के बाद मैं हाई अलर्ट पर हूँ मेरे व्यापार में बदलाव मैं और अधिक तंग नुकसान ले मुझे आशा है कि 20-25 ड्रॉडाउन केवल एक वर्ष में एक बार या दो बार होता है। मुझे लगता है कि आपको लगता है कि निवेशक को 30% से कम एक विफलता के बारे में विचार करना चाहिए। फिर भी, अगर ऐसा होता तो मैं इसे से बाहर व्यापार करने की अपेक्षा करता हूं। मैं एक प्राप्त योग्य लक्ष्य के रूप में 22 मासिक वापसी सेट करता हूं, मैं लगातार बना सकता हूं और उम्मीद करता हूं कि वह मासिक रूप से पहुंच जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि यहाँ और यहां सामान्य महीनों से कुछ बड़ा होगा, लेकिन इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं असामान्य बाजार की स्थितियों और घटनाओं के दौरान जोखिम नहीं उठाऊंगा। मुझे यह भी लगता है कि नियमित रूप से धन निकालने के लिए विवेकपूर्ण है आप अपने खाते को उस बिंदु पर बढ़ाना चाहते हैं, जहां आप प्रत्येक बार 25 मुनाफा 25 प्रदर्शन शुल्क लागू होते हैं। इन रिटर्न के साथ बढ़ते हुए खाते को जारी रखने के लिए 50 से अधिक शेष पर्याप्त हैं अब मेरा लक्ष्य केवल 22 प्रति माह 1000 प्रति वर्ष है। कम जोखिम और कम दबाव। हर 500 के लिए इसे 271,400 में विकसित करने का मौका लगाया। मैं साथ काम करने के लिए Tallinex8217s पैसा प्रबंधक मंच का चयन करें सब कुछ Tallinex8217s बैकएंड मनी मैनेजर सिस्टम द्वारा नियंत्रित किया जाता है कोई वीपीएस सेटअप, सॉफ़्टवेयर अपडेट, या कुछ भी नहीं यहां पर पूरा विवरण दिया गया है कि मैं Tallinex के साथ काम करने का चुनाव क्यों करता हूं। स्थिर ROI से जुड़े टॉलिनेक्स ब्रोकरेज पर एक नया खाता खोलें यदि आप वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर क्लिक करते हैं तो यह स्वचालित रूप से खाते का प्रकार भर कर देगा 8220Managed.8221 इस स्क्रीनशॉट पर एक नज़र डालें। इसी तरह आपके पक्ष को देखना चाहिए। कम से कम जोखिम के साथ सबसे बड़ी रिटर्न प्राप्त करने का यह सबसे अच्छा तरीका है यह कैसे काम करता है

No comments:

Post a Comment