Sunday 17 December 2017

फोरम - विदेशी मुद्रा - tbst - 1x


4 एच बॉक्स ब्रेकआउट फ़रवरी 2009 में शामिल हुआ स्थिति: संगम की तलाश 484 पोस्ट मैं दैनिक और साप्ताहिक के लिए ब्रेकआउट रणनीतियों को देखा है। Ive कभी एक IM के रूप में वर्तमान के बारे में कभी नहीं देखा। प्रत्येक पक्ष पर 20 पिप्स के बफ़र के साथ कम से कम सप्ताह के पहले 4hr मोमबत्ती (00:00) के ऊपरी हिस्से को जोड़ने वाला एक बॉक्स बनाएं। सप्ताह ऑस्ट्रेलियाई सत्र के खुले में शुरू होता है अगर मेरे पास हर बार कोई पैसा था जो किसी से पूछा कि कौन सा मोमबत्ती है..मुझे पैसा बनाने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार की ज़रूरत नहीं है। अगले व्यक्ति जो पूछने जा रहा है, इन निर्देशों का पालन करें एक एफएक्सडीडी मंच डाउनलोड करें एक 4hr चार्ट पर Ctrly दबाएं लाइन्स जादुई रूप से पॉप अप करेंगे और हर हफ्ते की शुरुआत में लाइन पर प्रथम 4hr मोमबत्ती का निर्माण होना चाहिए। यह मोमबत्ती है जो आप उच्च और निम्न के लिए उपयोग करते हैं बॉक्स बनाने के समय: GMT - 21:00 से 01:00 EDT - 17:00 से 21:00 एफएक्सडीडी समय - 00:00 से 04:00 अपना विशिष्ट समय जानने के लिए समय क्षेत्र रूपांतरण का उपयोग करें। मत पूछो जब बार रूपों और जब यह बंद हो जाता है के रूप में इसके कई बार उत्तर दिया गया। मैं हर हफ्ते पोस्ट करता हूं जब बार बंद होता है यदि आप धागे से नहीं जाना चाहते हैं या मेरे पद के लिए एक हफ्ते की प्रतीक्षा करते हैं, तो इस प्रणाली से बार बंद हो जाता है तो आपके लिए नहीं है। मुझे खेद है, लेकिन यह सिर्फ एक बिंदु पर मिल गया है जहां लोग हर समय पूछते हैं। कुछ ब्रोकर एक घंटे पहले तो FXDD या बाद में ऑपरेट करना शुरू करते हैं। यदि आप पहली बार 4 एचआर बार 00:00 जीएमटी पर बंद कर देते हैं, तो सही मोमबत्ती नहीं है। सबसे अच्छी बात यह है कि एक एफएक्सडीडी डेमो प्लेटफॉर्म को डाउनलोड करना और संदर्भ के रूप में इसका इस्तेमाल करना है। नियम: - मोमबत्ती के प्रत्येक छोर पर 10-20 पिप्स का बफर जोड़ें- साप्ताहिक बॉक्स के ऊपरी ब्रेक पर खरीदें (बफ़र्सस्प्रेड सहित) - साप्ताहिक बॉक्स के कम ब्रेक पर बेचें (बफर सहित) SL - बॉक्स टीपी 1 - 1x बॉक्स के दूसरी तरफ आकार TP2 - 2x बॉक्स का आकार TP3 - 3x बॉक्स का आकार TP4 - 4x बॉक्स आकार यह सिस्टम कई जेपीवाई जोड़े पर काम करता है। GBPJPY EURJPY AUDJPY CHFJPY CADJPY GBPJPY सर्वश्रेष्ठ जोड़ी है। मई अन्य जोड़ी पर काम कर सकता है, हालांकि परीक्षण की आवश्यकता है। मैं टीएपी के रूप में 3x-4x बॉक्स आकार का उपयोग करना चाहता हूं। मैं 1x आकार के बॉक्स पर लाभ न लेता क्योंकि बड़ा इनाम कुंजी है 1x हिट हो जाने के बाद मैं ईंधन को रोकता हूं। जोखिम प्रबंधन (अपनी स्थिति का आकार जानने के लिए) (खाता शेष राशि जोखिम प्रतिशत) स्टॉपलोस मिनी लॉट आकार फायदे - 30 मिनट एक सप्ताह - संकेतकों से भरे चार्ट के बारे में चिंता नहीं - प्रत्येक व्यापार पर जोखिम के मुकाबले अधिक इनाम - नीचे टेस्ट संकेतकों को वापस करने में आसान, धन्यवाद आपकी मदद के लिए fx2248 फीडबैक आपके सभी एफएक्स विशेषज्ञों और अच्छे भाग्यशाली छवियों से बढ़िया होगा (बढ़े जाने के लिए क्लिक करें) जुलाई 2008 में शामिल की गई स्थिति: सदस्य 420 पद मैन, ये मेरा भाग्यशाली दिन होगा। मुझे पहले एक धागा मिल गया, जो मुझे 1 घंटे के चार्ट पर पसंद है लेकिन मुझे यह पसंद है जितना कोई साप्ताहिक चार्ट नहीं संकेतक के साथ। साप्ताहिक चार्ट मेरे लिए बहुत अच्छा है क्योंकि मैं 8:00 बजे से चार बजे पीएसटी से पूर्णकालिक नौकरी कर रहा हूं, लेकिन मैं भी महसूस नहीं करना चाहता कि मुझे हमेशा अपने चार्ट देखना चाहिए। मैं आज रात को इस बात का ध्यान रखूंगा कि जब मुझे घर मिल जाए और हाँ, ये बहुत अच्छा हो सकता है क्योंकि जीजे प्रवृत्त बहुत जोरदार है अगर आप सप्ताह में अलग होने वाली रेखाओं के साथ एक चार्ट पर एक नज़र डालते हैं तो देखें कि GBPJPY के साथ रुझान बहुत बढ़िया हैं। यार, यह मेरा भाग्यशाली दिन होगा। मुझे पहले एक धागा मिल गया, जो मुझे 1 घंटे के चार्ट पर पसंद है लेकिन मुझे यह पसंद है जितना कोई साप्ताहिक चार्ट नहीं संकेतक के साथ। साप्ताहिक चार्ट मेरे लिए बहुत अच्छा है क्योंकि मैं 8:00 बजे से चार बजे पीएसटी से पूर्णकालिक नौकरी कर रहा हूं, लेकिन मैं भी महसूस नहीं करना चाहता कि मुझे हमेशा अपने चार्ट देखना चाहिए। मैं आज रात को इस बात का ध्यान रखूंगा कि जब मुझे घर मिल जाए और हाँ, ये बहुत अच्छा हो सकता है क्योंकि जीजे प्रवृत्त बहुत जोरदार है Ive वहां गया, ट्रेडों को अपने कार्यक्रम में लागू करने की कोशिश कर रहा मुझे यकीन है कि यूवे ने धन प्रबंधन से पहले शब्द सुना है, लेकिन इससे भी अवधारणा आपके लिए पूर्णकालिक नौकरी है। आपके लिए मेरी सलाह सिर्फ प्रणाली का पालन करना है, हर हफ्ते के आदेश के साथ-साथ एसएल को भी रखें और उन्हें छोड़ दें अपनी भावनाओं या किसी के विश्लेषण से आपको व्यापार से बाहर नहीं होने दें। आप के लिए शुभकामनाएँ सर यह कुत्तों के बारे में एक धागा नहीं है) यह प्रणाली बेहद आसान है और बहुत लाभदायक दिखती है। Ive दैनिक और साप्ताहिक के लिए ब्रेकआउट रणनीतियों को देखा है Ive कभी एक im के बारे में मौजूद करने के बारे में कभी नहीं देखा है, लेकिन हे मैं गलत हो सकता है। सप्ताह के पहले 4 घंटे की मोमबत्ती की ऊंची ऊंचाई को जोड़कर एक बॉक्स बनाएं। नियम: - साप्ताहिक बॉक्स के ऊपरी ब्रेक पर खरीदें- साप्ताहिक बॉक्स के निचले ब्रेक पर बेचना SL - बॉक्स के दूसरी तरफ टीपी 1 - 1x बॉक्स का आकार टीपी 2 - 2x बॉक्स का आकार टीपी 3 - 3x बॉक्स आकार मैं मुख्य रूप से जीबीपीजेपीवाई व्यापार करता हूं लेकिन यह सिस्टम अन्य । बहुत दिलचस्प इक्का मैं इसे परीक्षण करने के लिए एफडब्ल्यूडी देख रहा हूं। धन्यवाद। बस कुछ ही सवाल है, क्या आप ऊपर और नीचे वर्ग को एक ऑर्डर करते हैं या फिर आप वर्ग के ब्रेक को ढंकाते हैं (जैसा कि आपके निर्देशों का कहना है) जब मोमबत्ती बॉक्स से चिपक जाती है। आखिरकार, एमटी 4 प्लेटफॉर्म के लिए एक बॉक्स बनाने के लिए वहां एक सूचक होगा। चीयर्स संपादित करें: ओह पहले सवाल पहले से ही अभी तक उत्तर दिया है। पहले प्रश्न को अनदेखा करें .6। फेड फेडरल रिज़र्व अमेरिका बैंक ऑफ अमेरिका में सुपर पावर ऑयल लाह यांग हाशिएजी प्रेजरकन पसर न्यूनतम बैंक में मसूख पासार 100 मिलियन डॉलर बैंक मसूकु पासार सेकटिर 2-7 जम्मू जड़ी व्यापार महा केकेल सेपरती चीदा से पहले अपने विदेशी मुद्रा को पढ़ते हैं। बैंक के पास इबरात कोपल बसेर दीम लूटन लुआस (बक्कान सांप या), बैजमैन ऑरंग बिजाक माऊ मेनियेबर्गीस लॉन्टन यंग गणस seorang bijak duduk di pinggir pantai सम्मेल memperhatikan संपर्क यांग telah कारम डेंगान इकलास और सागर ऑरंग बिजाक टेरस मेनेलिटी और मांगमती लोटन। इहः आद कपास बिसर यंग लेवत (बैंक बेसर)। सतू दुआ कली कपाल इटू संम्पई द तुजुन्..ददन कल्याण कपाल इटू नाइरग्रेंग ट्रस ट्रास ऐडा ओम्बाक यांग संग कूटा और कपाट इटू केम्बली केपलाबुहान सांबल मेनुंगु ओम्बाक एग्क रेडा (इबटानान मार्केट रिवर्स)। सेमा पेन्म्पैंग कपास टिडर न्यान्यक यांग बिज़क अकाल मेमट्यूस्केन यूके मेनइब्रांग लूटान डेंगान नप्पांग कपाल बस्दर इनi बसा सताई 2, मकान 2, टिडर 2, हती दसांग bangun tidur eh udah sampai di tujuan। इनि लाह जुम्मरन इल्मू वनलाईट्रेड केता मसूका पासर बैंक बैंक के पास है I विदेशी मुद्रा में मेमोरी हैईट्यू: विदेशी मुद्रा आईएसआई मसलाह यांग बिरुलंग-उलंग सेपरटी कपास बशीर ताडी दीया अकाल पुलुंग पेगी। आर्टी न्या जाका ऐडा बेंटुक ए डि पेसारन फॉरेक्स मॉक द केमुदियन हरि बेंटुक इन इंडिया अानक टेरुलंग लगी। सेकेर फ़िलोज़ी फॉरेक्स इन सिग्गा बर्मनफाट (सम्बर। मस्कारा पूर्णोमॉ) सेरोंग ट्रेडर्स ने वॉरेन बफेट के बारे में बताया कि वेरैव बफेट ने अपने दोस्तों और वॉर्न बफेट्स के बारे में जानकारी दी है (वॉरेन बफेट)। अचना टेटपी सेटियाप सीईए बिरबोर एट बर्गबूंग टीयूसी ट्रेडिंग फॉरेक्स ... साया मेंगगुनकन केरंगका करेजा। प्रेट्नलयन न्या केरंगका केर्जा सेपरटी अपा यंग डेलकुकन्या टुक बर्ट्राइडिंग बनीक हलाल न्यामकाम केरंगका केर्जा यजी डिगुनकन दालम व्यापार, तन्तुनिया सेटिएप ऑरंग पन्न्या फॉर्म्युलैनी प्रेषिरी 2 डेल मेम्बुट केरंगा कर्जा। कॉन्टोह केसील सजा बिसा दी एबिल कॉन्टोह। केरंगा कर्जा एक पैर EURUSD 1 वक्ता कैंडल वनग (3,4 एएमएम 5) एएम लो ओपन (8 9, 9 10) अमेरिकी ओपन खोलें। 2. वॉल्यूम मोमबत्ती एक पैर 32 और 42 केएएस। 3.Setwey Marke gtgt (सीलबेल हैरियर एक लेग वॉजी सेट कम से कम 3-4jam) एक लांच की लंबाई 32 किलो और एक लेग 42 किट्स के लिए सेट करें। हन्या 3 केरंगका कर्जा साज ... बसा मेमबूट सोरंग वारेन बफेट केयर डायना फॉरेक्स एप किटा टिडक मेन्गिंगकन सेपरटी डाया टंगगू देन्गण सबर, प्रतिक्तिन सृता दीनिलियास .. दाना तारकीर बर्टीन्दक। मैटी डैर पेलाजारन टीबीएसटी ट्रेड बैंक ट्रेड बैंक मरुपाकन सूटू यूहेट्स के साथ मेंजेशियन बैंक अंकपांग मकान की कपाल बसर अंकपांग मक्का ikut बैंक besar बेबरापा इतिथेल यांग हेट्स डि पिल्जारी दाम व्यापार बैंक की ओर से: 1. व्यापार समय के दौरान या व्यापार के लिए बैंक का समय। लंदन ओपन (LO) जाम 14, 15, 16 डब्लूआईबी रिवर्स टाइम LO jam 17, 18. यूएस ओपन (यूओ) जाम 1 9, 20, 21 डब्ल्यूआईबी। रिवर्स टाइम यूओ जाम 22, 23 WIB हरि व्यापार बैंक सेनिन-जुमत 2. सिडवे येट्यू मोमबत्ती सेलेन मोमबत्ती बैंक 3. क्षैतिज रेखा के समय में बैंक के बैंक खाते में बैंक खाते का भुगतान करें। 4. Bentuk बाजार मरुपक्कन के लिए एक वैध मूल्य है जो कि एक वैध व्यापार व्यापार में टीबीएसटी है। 5. मार्केट में लगातार बिकवाली के बाद बाजार में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। 6. मसाला व्यापार बाजार में बाजार व्यापार बैंक के बाजारों में गिरावट और बाजार में गिरावट के चलते बाजार बाजार में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। 7 केरंगका कर्जा केरंग्का कर्जा मरुपक्कन लँगका-लंगका या अटैंसी ऑफ़ मेमोबुट केपुतुसन यांग तिपेट। वॉरन बफेट के बारे में सोचने वाले व्यापारिक संगठनों के बारे में सोचने वाले व्यापारिक संगठन, बेलीओ व्यापारी व्यापारिक कंपनी डैनीया फॉरेक्स सोरोस और बफेट के लिए दुआ यांग यांग तक चलने वाला संकेतक जादू माउपुं शक्तिशाली ईए किरणगाका केरा व्यापार बैंक यूटीके व्यापार ईयू हरि टर्बिक सिलासा, रबू दान कैमीज हरि सेंन दान जमुत हटी-हैटी जाम मोमबत्ती 14, 15, 16 लंदन ओपन (लो) 17, 18 रिवर्स टाइम लो जाम मोमबत्ती 19, 20, 21 यूएस ओपन (यूओ) 22, 23 रिवर्स टाइम यूओ ए सीबीएएनके 32 केएटस जेका कैंडल साइडवे डिबावा 20 पिप्स बी। सीबीक 42 केटस जिका कैंडल सिडवे डिएटस 20 डिबावा 50 पीआईपीएस। ए। SIZE पैडा कैंडल हरस डिबावा 50 पीआईपी इत्र सीलियम सीबीएएन। बी न्यूनतम 3 जेएम सेबेल सीबीएन्क सी। वजीब एडीए सलह सटू कैंडल बुयसेल दालम 4 जेम सेबेलम सीबीएक 4. होरिज़ान्टल लाइन हार्स सैम एटू मेलेबिनी केकेतुतन 4 मोमबत्ती सिडवे सेबेल सीबीक 5. बेंटुके मार्केट ए। बेन्तुक लट टेनगट टीबी वैलीड बी। बीएनटीक यू टीबी वैलीड सी। बीएनटीयूके एन टीबी वैलीड डी। बीएनटीक एमईएनआईके ई। बीएनटीयूके मेनयुर 6. मार्केट बैटल ट्रेड बैंक ए खरीदें खरीदें खरीदें ब्रिटेन के कुल आकार का NYA DIATAS 80 PIPS खरीदें। बी बिक्री बेचते हैं बेचते हैं यूकेयूआर का कुल आकार NYA DIATAS 80 PIPS। 7. मसाला बाजार व्यापार बैंक ए मार्केट रिवर्स 1, 2, 3 जाम, साबर तंगुगु जाम बिरिकुतना, लज़िमेना बाजार एकान आराह सिमला का पालन करें बी। एडीएओजीजी लैंगसंग बंद करें INDIKASI स्मार्ट ट्रेड वैलिद, जिका: नाविकों के लिए समुद्री सितारा टैटू को समुद्र तटों के साथ खड़ा किया गया। एक बुरा बाल tyle मा ठीक किया जा सकता है एक wrng dessing भावना कर सकते हैं सामान्य रूप से प्रयुक्त inc मुझे आपके लेखों में आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली उपयोगी जानकारी पसंद है I मैं अपने वेबलॉग को बुकमार्क करेगा और बार-बार फिर से फिर से जाँच करूँगा। मैं पूरी तरह से निश्चित हूं कि मैं यहां कई नई चीजें सीखूंगा, अगली शानदार डिलीवरी के लिए शुभकामनाएं। ठोस तर्क अच्छी भावना रखो यह स्टीव hw मैं कहता हूँ यह Relevnt फ़िनल मैं हव फॉन, जो मुझे पसंद आया इस वेबसाइट को उजागर करने के लिए खुश होने के अलावा I मैं आपको इस अद्भुत पठन के लिए समय के लिए धन्यवाद देना चाहता था। मैंने निश्चित रूप से इसके हर हिस्से की सराहना की है और मैंने आपको अपने ब्लॉग पर नई जानकारी देखने के लिए पसंदीदा के रूप में सहेजा है। इस अनुच्छेद में सभी को समझाने की आपकी पद्धति वाकई सुखद है, सभी को सहजता से इसके बारे में पता होना, बहुत बहुत धन्यवाद मुझे यह भी पता नहीं है कि मैं यहाँ कैसे समाप्त हुआ, लेकिन मैंने सोचा कि यह पोस्ट अच्छी थी। मैं नहीं जानता कि आप कौन हैं, लेकिन निश्चित रूप से आप एक प्रसिद्ध ब्लॉगर में जा रहे हैं यदि आप पहले से ही नहीं हैं) चीयर्स हाय मुझे यह, मैं नियमित रूप से इस वेब पेज का दौरा कर रहा हूं, यह साइट वास्तव में सुखद है और लोग वास्तव में दुर्व्यवहार विचार साझा कर रहे हैं ओह, यह एक अविश्वसनीय रूप से अच्छी पोस्ट थी। एक महान लेख बनाने के लिए समय और वास्तविक प्रयास लेते हुए 8230 लेकिन मैं क्या कह सकता हूं 8230 मैं बहुत कुछ देर कर रहा हूं और मुझे कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है। यह मेरे ऊपर क्या है, मैं दैनिक रूप से ब्लॉगिंग कर रहा हूँ, यह वेबसाइट वास्तव में बेहोश हो रही है और लोगों को एक बार फिर से सोचा था कि भाभी के विचारों को साझा करना। इस तरह के दुर्व्यवहार विचार साझा करने के लिए डिज़ाइन किया गया धन्यवाद, पैरा अच्छा है, इसलिए मैंने इसे पूरी तरह से अपने वेब पेज पर जाने के लिए स्वतंत्र महसूस किया है पोर्टल एन पीवीसी वाओ I39m वास्तव में इस साइट के templatetheme खुदाई। यह smle, अभी तक प्रभावी प्रयोज्यता और उपस्थिति के बीच उस निगेटिव शेष राशि को प्राप्त करने में बहुत समय लगता है। मुझे कहना चाहिए आप वें के साथ एक बहुत ही बढ़िया काम है। Additionlly, ब्लॉग मेरे लिए सफ़र पर अति सटीक quik लोड करता है। शानदार ब्लॉग मेरे वेबपैड के लिए शानदार सर्फ फाइनेंट पीवीसी मैंने 16 व्यापारियों के साथ 16 व्यापार और कोई नुकसान नहीं किया है। मैंने 16 व्यापारियों के साथ 16 व्यापार और कोई नुकसान नहीं किया है मेरे पास सिर्फ एक मिनी लॉट साइज व्यापार के साथ 600 से ज्यादा लाभ है। यह दो सप्ताह का तनाव नहीं है इस कार्यक्रम के साथ मुझे अपने कंप्यूटर पर घंटे बिताए, यह तय करने के लिए कि मुझे क्या व्यापार करना चाहिए या व्यापार करने का डर होना चाहिए। अनछुए बिसा मेम्पाल्जरी फॉरेक्स डेन्गान मुदाह किटा हरस मेनिंगकटन कम्म्पीयन केता डेंगें बेनेर, डैन बिसा मैन्ग्साईयनिया डेन्गा सेपत, डेंगान अकण डेमो दि सेंट्रोफैक्स कट बिस्स देगेन मुदाम मेम्पाल्जरी बागिमाना किता बिसाना मेलाकुकन टेर्डिंग फॉरेक्स डेंगण बायक और बेस्ट आर्टिकेलन्या केरेन गान, जांगन लूपा मम्पर जगे या के sekolahforex. id डिस्नी अगन बिसा बेलारज फॉरेक्स दिनान्त संगट लेन्गाप। वेबसाइट sekolahforex. id berisi tentang ट्यूटोरियल कैला बंगाल फॉरेक्स कारोबार ऑनलाइन मुफ्त में इंडोनेशिया यात्रा के लिए। तपाईपुर बेलाजार ट्रेडिंग वेलस इमस और बाइनरी टेबिक डाउनलोड करने के लिए टेम्पलेट डाउनलोड ebook विदेशी मुद्रा और वीडियो ट्यूटोरियल विदेशी मुद्रा मुफ्त

No comments:

Post a Comment