Monday 4 December 2017

ओज़फ़ेक्स सुरक्षा की गारंटी नहीं है


हैरानी की बात अच्छी है, जबकि फिल्म के कुछ हिस्सों थोड़ा कच्चे थे, और अनावश्यक रूप से, मुख्य कहानी अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से बताया गया था। इस फिल्म के लेखक के लिए उन्हें वास्तव में सनदांस पुरस्कार मिलना चाहिए, क्योंकि यह अविश्वसनीय रूप से आपके मानक हॉलीवुड ब्लॉबस्टर की तुलना में बहुत अच्छी तरह से लिखा गया है। यदि आप बहुत से शपथ ग्रहण और यौन संदर्भ (लेकिन कुछ भी स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं) के साथ रख सकते हैं, तो मैं अत्यधिक यह देखने की सलाह देता हूं इस तरह की इंडी फिल्मों के साथ, मुझे हमेशा लगता है कि इम एक मौका ले रहा है। कभी-कभी ये अच्छे होते हैं, कई बार बहुत उबाऊ होते हैं। (पूर्ण प्रकटीकरण मैं लिटिल मिस सनशाइन से नफरत करता था क्योंकि यह निराशाजनक था)। यह फिल्म एक मणि था हालांकि। छोटे अजीब क्षणों के बहुत सारे हैं, और अधिकांश पात्रों द्वारा बहुत अच्छा अभिनय करते हैं, जो वास्तव में एक भूखंड से बचाते हैं जो केवल ठीक था। यह विचित्र नहीं है, यह बेवकूफी है। एक निश्चित अंतराल है, जिसमें से मैं सेक्स वर्कर से ज्यादा थका हूं, साथ-साथ-सोने के सोने के साथ। यह ट्रिप यह है कि मानसिक बीमारी हास्यास्पद है, विचित्र, प्यारा या पागल (एक साहसी तरह से)। स्पोइलर मुख्य चरित्र वह 40 के दशक में एक सफेद पुरुष है। वह अकेले जंगल में रहता है वह अपने लक्ष्य को आगे बढ़ाने के लिए अपराध करने के लिए तैयार है वह बंदूकें पसंद करते हैं और युद्ध की तैयारी करते हैं। वह बेहद सामाजिक रूप से अजीब है। उनके पास कोई वास्तविक दोस्त नहीं है उन्होंने अपने निजी इतिहास में जो कुछ वास्तविक तथ्यों के साथ जीवित नहीं था यादों की यादें हैं। वह प्रयुक्त विज्ञान में बेहद बुद्धिमान है। इस चरित्र को एक पागल सिज़ोफ्रेनीक टेड कजेन्स्की, या टिमोथी मैकवीय या एडम लान्ज़ा के रूप में पेंटिंग करने के बजाय, चरित्र को प्यारा, देखभाल, गलत समझाया अच्छा व्यक्ति के रूप में चित्रित किया गया है, जो सभी साक्ष्यों के बावजूद वास्तव में नहीं है बिल्कुल पागल बिगाड़ने। खैर, मैं इसे खरीद नहीं रहा हूं। महिला नेतृत्व अब और अधिक विश्वसनीय नहीं है वह अपनी किशोरावस्था में एक जीवन बदलती घटना आयोजित की। उसके शुरुआती 20 सालों में वह जीवन से अलग नहीं होती है, अलग करती है। फिल्मों का जवाब है कि कैसे इस जवान औरत को जीवन के साथ पुनः जुड़ने वाला है, उसे एक पागल आदमी के साथ प्यार में गिरना है। Gheesh। ब्रायन कॉर्नेल 20 2013 हैरानी की बात अच्छी है, जबकि फिल्म के कुछ हिस्सों थोड़ा कच्चे थे, और अनावश्यक रूप से, मुख्य कहानी अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से बताया गया था। इस फिल्म के लेखक के लिए उन्हें वास्तव में सनदांस पुरस्कार मिलना चाहिए, क्योंकि यह अविश्वसनीय रूप से आपके मानक हॉलीवुड ब्लॉबस्टर की तुलना में बहुत अच्छी तरह से लिखा गया है। यदि आप बहुत से शपथ ग्रहण और यौन संदर्भ (लेकिन कुछ भी स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं) के साथ रख सकते हैं, तो मैं अत्यधिक यह देखने की सलाह देता हूं एंडी मर्सर 8 2016 इस तरह की इंडी फिल्मों के साथ, मुझे हमेशा लगता है कि इम एक मौका ले रहा है। कभी-कभी ये अच्छे होते हैं, कई बार बहुत उबाऊ होते हैं। (पूर्ण प्रकटीकरण मैं लिटिल मिस सनशाइन से नफरत करता था क्योंकि यह निराशाजनक था)। यह फिल्म एक मणि था हालांकि। छोटे अजीब क्षणों के बहुत सारे हैं, और अधिकांश पात्रों द्वारा बहुत अच्छा अभिनय करते हैं, जो वास्तव में एक भूखंड से बचाते हैं जो केवल ठीक था। एमजीएएमआर ट्यूब 3 2015 भयानक फिल्में सिर्फ हाल ही में चूसें। तो यह देखने के लिए वास्तव में ताज़ा था इन सभी बड़े नाम के कलाकारों को वास्तविक जीवन के बारे में नाटक करने और फिर 90 सड़ा हुआ टमाटर मिल रहा है। यह निश्चित रूप से उनमें से एक नहीं है फिल्मों को लगता है कि आप उन्हें दूर ले जाएंगे और अपने क्षेत्र के बाहर आपको लगता है और विश्वास करेंगे। यह फिल्म ऐसा करता है और उसमें हर शैली का संकेत मिलता है मैं एक लंबे समय में देखा है सर्वश्रेष्ठ फिल्म। एंड्रयू कॉरसिनी 1 9 2015 की तरह अधिक की आवश्यकता है बस शानदार बोरिंग शनिवार को मेरे कार्य डेस्क से किराया सक्षम फिल्मों के माध्यम से स्क्रोलिंग, सुरक्षा की गारंटी नहीं मेरी आंखें पकड़ी गई थी, और 3 किराये के लायक था। ओज़ियास संचेज़ 25 2014 टाइम ट्रैवल समय यात्रा और अपने दिल को सुनने के बारे में एक महान फिल्म। मैं इसे एक कॉमेडी के रूप में वर्गीकृत करता हूं हालांकि। यह सिर्फ कुछ अजीब भागों के साथ एक बहुत ही गंभीर फिल्म है। केटलैंड पोस्टले 11 2013 मेरे नए पसंदीदा में से एक मैं पहली बार में इस फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं सोचा था। मैंने इसे समय से गुजारना देखा, लेकिन अब मुझे यह पसंद है। अंत में मेरी रो रही है दिल को छु लेने वाला। एक अप्रत्याशित रूप से सुंदर फिल्म जो सभी पर होना चाहिए, वह सूची देखना चाहिए। ग्रेट डेट राइट फिल्म भी यह रोमांटिक है, लेकिन अजीब भी है, इसलिए यह भी नहीं है। दोस्तों के लिए हमारी फिल्म की रात की फिल्म भी है अभिनेता प्रफुल्लित करने वाला हैं एस बाल जूनियर 23 2014 अप्रत्याशित रूप से अच्छा मुझे बहुत संदेह था लेकिन, मुझे यह पसंद है जब im गलत साबित हो खासकर प्रतिभाशाली लेखकों द्वारा फाटेन एंथनी बैल 9 2014 साजिश कभी नहीं बंद हुई। यह उन फिल्मों में से एक है जहां अंत में आप सोच रहे हैं कि आपको भी परेशान क्यों किया गया था। रयान बार्टन 15 2015 बहुत आश्चर्य हुआ है सड़क पर पहले कभी भी इसके बारे में नहीं सुना और मेरे स्मार्टफ़ोन पर Google मूवीज के माध्यम से इस पर ठोकर खाई। ट्रेलर ने यह फिल्म किसी भी न्याय को नहीं किया लेकिन समीक्षाओं ने मुझे इसे देखने का फैसला किया। इस फिल्म का मेरा ध्यान उस समय से शुरू हुआ था जब शुरू हुआ। यह ताजा, बहुत रचनात्मक और दिलचस्प था, जहां आप खींचा गए थे और वाकई अंत में इस बारे में सोचने के लिए वास्तव में समय नहीं था कि यह कैसा लपेटेगा। ब्रायन लुईस 26 2013 यहां, इस मूवी में, कुछ तारे हैं। वास्तव में एक बहुत अच्छी फिल्म ग्रेट पात्रों, और उसके अच्छे ऑब्रे प्लाजा को देखने के लिए उसके मानक स्किक्ट के कम से कम संस्करण खेल रहे हैं। मेरे कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है, लेकिन सिर्फ फिल्म को रेट करने में सक्षम होना चाहता था। याजमीन मातेओ 16 2013 मैं इस फिल्म को प्यार करता हूं, कुछ फिल्मों में से एक है जिसे मैं फिर से देख सकता हूं और कभी भी थक नहीं सकता। कलाकार अविश्वसनीय है और ध्वनि स्वर्गीय है। 18 2014। गुड मूवी अभिनेता की मुख्य तिकड़ी महान थीं। मैं कहानी से सुखी थी और खुश था कि यह अन्य सभी कॉमेडियों के समान नहीं था। हालांकि यह थोड़ा पनीर मिलता है और इच्छाओं को समाप्त करने के लिए बहुत अधिक छोड़ देता है, मुझे ईमानदार और खलनायक वर्णों को मिला। जैसे मैं उन्हें पसंद करता हूं पॉल स्कोफिल्ड 22 2016 इसकी औबरी प्लाजा हुई बस लानत फिल्म किराए पर, आप जानते हैं कि आप जा रहे हैं जोसेफ फोर्ड 4 2013 कुछ अनजाने में मैंने इसे पिछली बार देखकर देखा। लेकिन थोड़े समय के बाद मुझे अपने हँसते हुए पता चला कि इसमें अक्षरों का कैसे विकास होगा। कलाकार उत्कृष्ट था और स्क्रिप्ट बहुत अच्छी थी, और थीम गीत आसानी से दोबारा आठवें जेसी क्लाउस 25 2016 के लिए किया गया था मेह व्यक्तिगत रूप से इस फिल्म ने मेरे लिए कुछ नहीं किया के रूप में अच्छी तरह से देखा है पेंट सूखा। Google 7 2012 रिफ्रेशिंग क्या एक महान फिल्म यह पसंदीदा फिल्मों की मेरी सूची में जा रहा है इस मूवी में लड़की की अभिव्यक्ति और मुस्कुराहट और अभिनय प्रतिभा आप उसके साथ प्यार में पड़ जाते हैं। मैंने इसे वापस दो बार देखा था, यह बहुत अच्छा था। केटी रॉबे 27 2012 मेरी नई पसंदीदा फिल्म किसी भी तरह से इस फिल्म को देखकर खेद नहीं हो सकता। यह मूल अप्रत्याशित और मीठा था मैं इस फिल्म का मालिक होगा और इसे और अधिक देख रहा होगा। लुकास हिकी 17 2015 एक सच्ची कहानी पर आधारित। यह एक ऐसे विज्ञापन पर आधारित था जो एक छोटे से समाचार पत्र में डाल दिया गया था। इसे देखो। आईएएम क्रैस 17 2016 इसके लायक। किसी के नाम Adreana क्या वे क्रिसमस के लिए चाहते थे नहीं मिला 8 2014 मूर्ख और मज़ा मैं इसे अच्छी तरह से मज़ा आया आपको एक खुले दिमाग को रखने की जरूरत है और सिर्फ इस काल्पनिक कहानी का आनंद लें। सुरक्षा की गारंटी नहीं सुरक्षा के कुछ विवरण की गारंटी नहीं यह न्याय करेगा यह एक और महत्वाकांक्षी और छूने वाली फिल्म है, जो संभवतः लगता है, इसका प्रारंभिक बिंदु दिया गया है, जो एक वैकल्पिक समाचार पत्र में यह वर्गीकृत विज्ञापन है: चाहता था: किसी ने मेरे साथ समय पर वापस जाने के लिए यह कोई मजाक नहीं है। हम वापस पाने के बाद आपको भुगतान करेंगे। अपने हथियार लाओ। मैंने यह केवल एक बार पहले किया है सुरक्षा की गारंटी नहीं। यह एक कॉमेडी के लिए सेट अप की तरह लगता है, शायद हॉट टब टाइम मशीन की तरह। यह कई मायनों में एक कॉमेडी है, लेकिन एक गंभीर उपक्रम है, पात्रों पर दिमाग की ओर ध्यान देना, और समय यात्रा का उपचार (ए) इसे गंभीरता से लेता है, और (बी) सभी प्रसिद्ध विरोधाभासों को दूर करता है, जिसके द्वारा समय यात्रा असंभव है। यह नहीं कहने के लिए कि सुरक्षा में गारंटी नहीं है कि समय यात्रा होती है या यह नहीं है कि कुछ भी नहीं साबित करते हुए एक बढ़िया अंत पूरी तरह से संतोषजनक है इसका क्या मतलब यह है कि कहानी इस समय पूरी तरह से होती है, और समय यात्रा विषय प्रदान करता है और नौटंकी नहीं। वर्गीकृत विज्ञापन सिएटल पत्रिका के लिए एक कहानी सम्मेलन में आता है। एक लेखक जेफ (जेक जॉनसन) स्वयंसेवकों को ट्रैक करने का प्रयास करने के लिए जो कोई भी विज्ञापन डालता है वह दो इंटर्नों की मदद के लिए उन्हें मदद करता है और उन्हें दारा (ऑबरी प्लाजा) और अर्ना (करन सोनी) को सौंपा गया। एक तीव्र, विचित्र अकेलापन बड़े चश्मे के साथ एक कुंवारी बेवकूफ हैं जेफ एक आलसी है जो वास्तव में कहानी को कवर करना चाहता है क्योंकि इससे उसे उच्च विद्यालय की प्रेमिका के साथ जुड़ने में मदद मिलेगी। रिपोर्टिंग टीम महासागर व्यू, वाश पर जाती है और काफी आसानी से उस व्यक्ति को ढूंढती है जिसने विज्ञापन दिया था: कैनेथ (मार्क डुप्लास) नामक एक मध्य -30 के किराने का क्लर्क। जेफ जल्दी से उसे विचलित कर देता है, लेकिन दारा के पास एक बेहतर दृष्टिकोण है: Shes व्यंग्यात्मक, आक्रामक और चुनौतीपूर्ण जितना अधिक वह केनेथ के बारे में पता चलता है, उतना ज्यादा पेचीदा वह हो जाता है। वह जंगल में जबरदस्त घर में रहता है, उसके माता-पिता की मृत्यु के बाद से कोई बदलाव नहीं हुआ है और समय की यात्रा के लिए अपने तरीके से सुरंग दृष्टि पर केंद्रित है। उनका विज्ञापन पूरी तरह से यथार्थवादी है, जहां तक ​​hes संबंधित है। हर्स जहां फिल्म, कॉलिन ट्रेवॉरेयर द्वारा निर्देशित और डेरेक कॉनॉली द्वारा लिखी गई थी। अच्छे के लिए एक निर्णायक मोड़ लेता है बहुत सी फिल्मों की समीक्षा करने में, मैं शिकायत करता हूं कि पात्रों को मूल अंग्रेजी के छोटे फट में बोलने के लिए, उन्हें उपशीर्षक के लिए आसान बनाने के लिए कहा जाता है। वे वास्तव में कुछ भी नहीं कहते हैं हमारे बारे में उनकी देखभाल करने के लिए कोई कारण नहीं है उनके संवाद का उपयोग केवल साजिश के कार्य के रूप में किया जाता है। सुरक्षा की गारंटी नहीं है न केवल कुछ के बारे में बातचीत है, लेकिन कुछ गहराई और आयाम वाले पात्र हैं। केनेथ नासमझ और पागल है, लेकिन यह भी स्मार्ट, ईमानदार और कमजोर है। दारा एक बुद्धिमान गधा तासी कॉलेज स्नातक से पहले की नौकरी से ज्यादा है। जब उन दोनों ने समय के माध्यम से यात्रा करने की इच्छा के लिए उनके कारण बताए, तो उनके कारण हम समझ सकते हैं। जेफ, वरिष्ठ लेखक, मूल रूप से असाइनमेंट को वार कर देते हैं, जबकि वह लिज़ (जेनीका बेरगेरे) की तलाश में जाते हैं, जिन्होंने 20 साल पहले एक छाप छोड़ी थी, वह भूल नहीं सके। जब वे मिलते हैं, तो फिल्म हम कई कल्पनाओं को आसानी से कल्पना कर सकते हैं। अर्नाऊ टकसाली भारतीय अमेरिकी साइडकिक जैसा दिखता है, लेकिन उसके पास भी जीवन बदलते अनुभव हैं। मार्क ड्यूप्लास के पास वास्तविक उपस्थिति के साथ एक आकर्षक अभिनेता के रूप में अचानक उभर आया है। यह वाकई उनकी फिल्म है, यह भूमिका सीमावर्ती असंभव है, और वह इसे ले जाता है। वह और उसका भाई जे मैल्ककोर (द फफी चेयर, 2005) की झींसी से उभरा, और अब तीन अन्य 2012 फिल्मों में एक अग्रणी व्यक्ति हैं: आपकी बहनों बहन, डार्लिंग कम्पेनियन और पीपल की तरह हमें दोनों भाई प्रतिभाशाली निर्देशक (साइरस, जेफ हू लाइव्स इन होम) के रूप में उभर रहे हैं। इस फ़िल्म में, केनेथ ने पागलपन और व्यंग्य के बीच एक अच्छी रेखा रखी है, और फिर भी जब वह दारायस को सरकारी एजेंटों द्वारा पीछा किया जाता है, तो यह सच कह रहा है। ब्लैक प्रकार के पुरुषों में कुछ ऐसे लोग हैं जो उनके चारों ओर का पालन करते हैं, लेकिन फिल्म समझदारी से सुझाव देती है कि वे इस काम को पूरी तरह गंभीरता से नहीं लेते हैं जंगल में कुछ गॉफबॉल की जांच में आप कैसे लिपटे होंगे, जो समय-यात्रा भागीदारों के लिए विज्ञापन करता है जैसा कि मैंने कहा, यह फिल्म पूरी तरह से स्पष्ट नहीं करती कि समय यात्रा वास्तव में होती है या नहीं। या क्या यह नहीं है आप देखेंगे कि मेरा क्या मतलब है, और यह कि फिल्म निर्माताओं ने अपनी चुनौती के लिए एक सरल समाधान पाया है

No comments:

Post a Comment